मां बनने पर पहली बार आलिया भट्ट ने दिया स्टेटमेंट, कहा- कुछ ही दिनों में मदरहुड ने मुझे बहुत बदल दिया

12/7/2022 5:20:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 29 की उम्र में मां बनकर एक्ट्रेस आलिया भट्ट बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस ने नवंबर में पति रणबीर की बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है। मां बनने के बाद आलिया का लाइफस्टाइल थोड़ा बदल गया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू मां बनने के बाद हुए बदलाव पर खुल कर बात की है।

 

 

 

पहली बार मां बनने पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा,, “कुछ ही दिनों में मदरहुड ने मुझे बहुत बदल दिया है….अभी तो मुश्किल से एक महीने ही हुए हैं। तीन हफ्ते से ज्यादा..लेकिन मुझे नहीं पता कि ये रोल मेरे किसी रोल को चुनने में किस तरह से असर करेगा क्योंकि मैंने इस बारे में अब तक सोचा नहीं है।


वहीं जब आलिया से पूछा गया कि क्या मां बनने के बाद उनके फिल्मों के चुनाव पर कोई असर पड़ेगा तो उन्होंने बताया कि सिर्फ एक्टिंग के रोल पर ही असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा, “ये मेरे नज़रिए को भी बदलेगा। मुझे लगता है कि अब मेरा दिल ज्यादा खुल गया है पहले से, मुझे नहीं पता कि क्या बदलाव होने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं देखना चाहती हूं कि आगे क्या होगा। मैं इस सफर को बढ़ते देखने के लिए उत्साहित हूं।”

 

 

 

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लंबे रिलेशनशिप के बाद 14 अप्रैल 2022 को एक दूसरे से शादी रचाई थी। शादी के करीब 7 महीने बाद कपल ने बेटी को जन्म दिया। आलिया ने 6 नवंबर को राहा का दुनिया में स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News