पति रणबीर संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं आलिया,टेडी बिअर प्रिंटिड ब्लैक ड्रेस में हसीना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

9/2/2022 10:36:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह मैटरनिटी फैशन गोल्स दे रही हैं। आलिया ने  ने साबित कर दिया कि प्रेग्रेंसी का मतलब यह नहीं है कि आप अपने स्टाइल को बदलें। आलिया ने लूज आउटफिट से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक कैरी कर अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया।

हाल ही में आलिया को पति रणबीर कपूर के साथ  एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। इस दौरान भी आलिया का कूल पर स्टाइलिश लुक देखने को मिला।बिंदास मॉम-टू-बी इस दौरान ब्लैक टेडी-प्रिंटेड स्केटर ड्रेस में कूल दिखीं।

इस क्यूट सी ड्रेस में आलिया अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। आलिया ने अपने लुक को मैचिंग ब्लू कलर की फ्लैट फॉर्म वाली सैंडल से स्टाइल किया था।

दूसरी ओर रणबीर ब्लू टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने ब्लू कैप से लुक को कंप्लीट किया। फैंस रणबीर आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। वहीं आलिया को हाल ही में ओटीटी फिल्म 'डार्लिंग्स' में देखा गया। अब कपल जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएगा। यह फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

 

Content Writer

Smita Sharma