पति रणबीर संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं आलिया,टेडी बिअर प्रिंटिड ब्लैक ड्रेस में हसीना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

9/2/2022 10:36:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह मैटरनिटी फैशन गोल्स दे रही हैं। आलिया ने  ने साबित कर दिया कि प्रेग्रेंसी का मतलब यह नहीं है कि आप अपने स्टाइल को बदलें। आलिया ने लूज आउटफिट से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक कैरी कर अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया।

PunjabKesari

हाल ही में आलिया को पति रणबीर कपूर के साथ  एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। इस दौरान भी आलिया का कूल पर स्टाइलिश लुक देखने को मिला।बिंदास मॉम-टू-बी इस दौरान ब्लैक टेडी-प्रिंटेड स्केटर ड्रेस में कूल दिखीं।

PunjabKesari

इस क्यूट सी ड्रेस में आलिया अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। आलिया ने अपने लुक को मैचिंग ब्लू कलर की फ्लैट फॉर्म वाली सैंडल से स्टाइल किया था।

PunjabKesari

दूसरी ओर रणबीर ब्लू टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने ब्लू कैप से लुक को कंप्लीट किया। फैंस रणबीर आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। वहीं आलिया को हाल ही में ओटीटी फिल्म 'डार्लिंग्स' में देखा गया। अब कपल जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएगा। यह फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News