सेट से वायरल हुईं आलिया भट्ट की बेबी बंप के साथ तस्वीरें,प्रेग्नेंसी में भी जमकर एक्शन सीन करती दिखीं एक्ट्रेस

7/10/2022 1:07:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अप्रैल में रणबीर कपूर संग शादी रचाई थी। शादी के 2 महीने बाद यानि जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इस समय वह अपनी हाॅलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही थीं। वहीं अब सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है।

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी के दौरान शूट करती आलिया के हार्ड वर्किंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। सामने आई तस्वीर में Mom To Be एक्ट्रेस लाइट ब्राउन कलर के जंपसूट में दिख रही हैं।

PunjabKesari

ये किसी एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान की हैं। तस्वीर में दिख रहे आलिया के बेबी बंप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया हालांकि आलिया अपने बेबी बंप को छिपाती हुई भी नजर आईं। 

PunjabKesari

बीती रात मुंबई लौटी आलिया

शनिवार को आलिया भट्ट मुंबई लौटी हैं।  प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद आलिया की ये पहली अपीयरेंस थी। इस दौरान हर किसी की नजर आलिया के बेबी बंप पर थी। लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट टैंक टाॅप, जींस में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

टैंक टाॅप में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।इस दौरान आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रीसीव करने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थे। रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिले तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News