''ऐसे क्षणों को मैं हल्के में नहीं लेती..नेशनल अवॉर्ड जीतने पर खुशी से झूमीं आलिया भट्ट, बोलीं- यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है

8/25/2023 11:13:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस घोषित किया गया है। इस जीत से आलिया बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपनी खुशी फैंस के साथ साझा की है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर उन्हें इस अचीवमेंट के लिए बधाई भी दे रहे हैं।

 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह दोनों हाथ जोड़े नजर आ रही हैं तो दूसरी में उनके चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा, "संजय सर के लिए... पूरी क्रू को, पूरे परिवार को, पूरी टीम को और आखिरी में मेरे दर्शकों के लिए। यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है। क्योंकि आपके बिना यह कुछ भी संभव नहीं होगा। सचमुच। मैं बहुत आभारी हूं... मैं ऐसे क्षणों को हल्के में नहीं लेती। मुझे आशा है कि मैं जब तक संभव हो मनोरंजन करती रहूंगी। प्यार और रोशनी गंगू (आलिया के नाम से भी जानी जाती हूं।)"  


इसके साथ ही आलिया ने अपने पोस्ट में कृति सेनन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, "कृति, मुझे वह दिन याद है, जब मैंने मिमी देखने के बाद तुम्हें मैसेज किया था। यह इतनी ईमानदार और शक्तिशाली प्रदर्शन थी। मैं बहुत रोई... अपने सितारे को चमकाओ... दुनिया तुम्हारी सीप है।"

 

आलिया भट्ट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 

Content Writer

suman prajapati