''आरआरआर'' में कम स्क्रीन स्पेस मिलने के कारण डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज आलिया भट्ट, गुस्से में आकर फिल्म से जुड़े पोस्ट किए डिलीट

3/29/2022 5:13:02 PM

मुंबई. डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' इन समय खूब सुर्खियां बटोर रही है। ये फिल्म पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 'आरआरआर' में एनआरटी जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम भूमिका में हैं। लोग फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। हर तरफ एनआरटी जूनियर और राम चरण की तारीफ हो रही है। इसी बीच एक सामने आई है। आलिया फिल्म में मिले स्क्रीन स्पेस को लेकर नाराज हैं?

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज हैं, जिसका कारण आलिया को फिल्म में मिले कम स्क्रीन स्पेस को माना जा रहा है। फिल्म में अपने छोटे किरदार को देखकर नाखुश है। गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने 'आरआरआर' के सारे पोस्ट, तस्वीरें और वीडियोज अपने अकाउंट से डिलीट कर दिए हैं। 

PunjabKesari
कई रिपोर्ट्स ने ये भी दावा किया है कि आलिया ने एसएस राजामौली को अनफॉलो भी कर दिया है, लेकिन एक्ट्रेस डायरेक्टर को फॉलो कर रही है, लेकिन ये सच है कि आलिया ने अपने अकाउंट से आरआरआर से जुड़े पोस्ट्स डिलीट कर दिए हैं। हालांकि इस बारे में आलिया ने कोई खुलासा नहीं किया है। फिल्म में आलिया ने सीता का किरदार निभाया है। कम स्क्रीन स्पेस मिलने के कारण इस रोल का लोगों पर कुछ ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा। हर कोई सिर्फ एनआरटी जूनियर, राम चरण और अजय देवगन के काम की बात कर रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News