आलिया को सताई पापा महेश भट्ट की चिंता,कहा-''Corona से डर लगता है,उनकी उम्र 70 से ज्यादा..''

4/1/2020 11:32:13 AM

मुंबई: कोरोना वायरस से पूरे विश्व में हाहाकार मचाया हुआ है। हर कोई इस वायरस की वजह सेसहमा हुआ है।  वायरस के चलते इस समय देश ही नहीं दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। देश में इस समय कोरोना वायरस के 1613 मामले सामने आ चुके हैं और 35 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। इस वायरस की चपेट में आने वाले लोग 50 साल से ज्यादा उम्र के हैं।

वहीं ऐसा नहीं है कि इस वायरस को युवा पर प्रभाव नहीं पड़ रहा लेकिन लेकिन उम्रदराज लोग इसकी चपेट में ज्यादा जल्दी आते हैं। एसे में अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट को पापा महेश भट्ट को लेकर चिंताहो रही है। आलिया का कहना है कि उनके पिता की उम्र 70 साल से ज्यादा है। ऐसे में एक्ट्रेस उन्हें लेकर परेशान रहती हैं।

हाल ही में लाइव चैट के जरिए दिए गए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा-'उनकी उम्र 70 साल से ज्यादा है। मैं हर वक्त उन्हें लेकर परेशान रहती हूं। मैं हमेशा उन पर चिल्लाती रहती हूं कि आप अपने चेहरे को न छुएं, ये न करें वो न करें।'

 

बता दें कि बीते दिनों आलिया ने पापा महेश भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-घर में रहिए और जब पापा की याद आ रही हो, तो पुरानी तस्वीरें तस्वीर कीजिए।काम की बात करें आलिया 'ब्रह्मास्त्र','गंगूबाई कठियावाड़ी','RRR' और 'सड़क 2' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Smita Sharma