आलिया को सताई पापा महेश भट्ट की चिंता,कहा-''Corona से डर लगता है,उनकी उम्र 70 से ज्यादा..''

4/1/2020 11:32:13 AM

मुंबई: कोरोना वायरस से पूरे विश्व में हाहाकार मचाया हुआ है। हर कोई इस वायरस की वजह सेसहमा हुआ है।  वायरस के चलते इस समय देश ही नहीं दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। देश में इस समय कोरोना वायरस के 1613 मामले सामने आ चुके हैं और 35 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। इस वायरस की चपेट में आने वाले लोग 50 साल से ज्यादा उम्र के हैं।

PunjabKesari

वहीं ऐसा नहीं है कि इस वायरस को युवा पर प्रभाव नहीं पड़ रहा लेकिन लेकिन उम्रदराज लोग इसकी चपेट में ज्यादा जल्दी आते हैं। एसे में अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट को पापा महेश भट्ट को लेकर चिंताहो रही है। आलिया का कहना है कि उनके पिता की उम्र 70 साल से ज्यादा है। ऐसे में एक्ट्रेस उन्हें लेकर परेशान रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में लाइव चैट के जरिए दिए गए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा-'उनकी उम्र 70 साल से ज्यादा है। मैं हर वक्त उन्हें लेकर परेशान रहती हूं। मैं हमेशा उन पर चिल्लाती रहती हूं कि आप अपने चेहरे को न छुएं, ये न करें वो न करें।'

 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों आलिया ने पापा महेश भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-घर में रहिए और जब पापा की याद आ रही हो, तो पुरानी तस्वीरें तस्वीर कीजिए।काम की बात करें आलिया 'ब्रह्मास्त्र','गंगूबाई कठियावाड़ी','RRR' और 'सड़क 2' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


Smita Sharma


Related News