आलिया भट्ट ने खास अंदाज में मनाया हाउसहेल्प रशीदा का बर्थडे, पार्टी में जमकर नाचे महेश और सोनी राजदान

6/10/2020 11:13:48 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अपने बर्थडे के अलावा उनके लिए काम करने वाले लोगों के जन्मदिन की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में अक्सर ऐसी खबरें आती हैं कि वो अपने स्टाफ का बहुत ख्याल रखती हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी हाउस हेल्प रशीदा  का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं ये वीडियोज रशीदा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

PunjabKesari

रशीदा ने इंस्टा पर दो वीडिो शेयर किए हैं। एक वीडियो में आलिया और उनकी बहन शाहीन मिलकर रशीदा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। राशिदा केक काटने के बाद आलिया को खिलाना चाहती हैं। हालांकि, आलिया मना कर देती हैं और कहती हैं कि प्लीज मुझे मत खिलाना मैंने आज से ही डाइट शुरू किया है।

 

PunjabKesari

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए रशीदा ने लिखा है-'माई ड्रीम बर्थडे।' वहीं दूसरे वीडियो में आलिया की मां सोनी राजदान भी राशिदा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वह राशीदा के लिए अलग केक लेकर आई हैं। वीडियो में राशिदा केक काटने के लिए बहुत खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर राशिदा ने कैप्शन में लिखा ' मैं बहुत खुशनसीब हूं।'

PunjabKesari

बता दें आलिया रणबीर और उनके फैमिली के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। बीते दिनों ही आलिया अपने पूरे फैमिली के साथ रणबीर के फैमिली से मिलने गई थीं। इस दौरान की तस्वीरें णबीर की बहन रिद्धिमा कपूर शाहनी ने अपने इंस्टा पर शेयर की थीं। 

View this post on Instagram

My dream birthday

A post shared by Rashida Shaikh (@rashidamd132) on

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही रणबीरके साथ फिल्म 'बह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर और अलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी।  
View this post on Instagram

I am so lucky

A post shared by Rashida Shaikh (@rashidamd132) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News