फिलहाल दुल्हनिया बनने के मूड में नहीं आलिया भट्ट, रणबीर संग उड़ी शादी की अफवाह पर बोलीं-''अभी सिर्फ 25 की हूं''

12/23/2020 11:50:25 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में बीते कई समय से बाॅलीवुड की क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट और ऱणबीर कपूर की शादी की खबरों को लेकर बाजार काफी गर्म हैं।  यहां तक कि ये भी खबरें आई थीं कि दोनों इसी साल दिसम्बर को शादी करने जा रहे हैं। यह एक यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। वहीं अब आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर आ रही खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस से हुए लाइव चैट के दौरान अपनी शादी को लेकर किए सवालों के जवाब दिए। उन्होंने बताया कि वह फिलहाल अभी दुल्हनिया बनने के  मूड में नहीं हैं क्योंकि वह अभी काफी छोटी हैं। आलिया भट्ट ने कहा-'हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा है कि मैं कब शादी करने वाली हूं। मैं केवल 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्द होगा।'

PunjabKesari

बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों फैंस की भी पसंदीदा जोड़ी हैं। कई बार कपूर परिवार के फंक्शन में भी आलिया और रणबीर साथ में नजर आते हैं। इतना ही नहीं, ऋषि कपूर के निधन के दौरान आलिया भट्ट पूरे परिवार के साथ मजबूती से खड़ी रहीं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इस फिल्म के अलावा आलिया ‘गंगुबाई कठियावाड़ी’ में भी नजर आएंगी। इसका डायरेक्शन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।वहीं रणबीर कपूर 'शमशेरा' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News