आलिया भट्ट ने पाली में खरीदा नया लग्जरी अपार्टमेंट, बहन शाहीन को भी गिफ्ट किए दो घर

4/25/2023 12:47:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के बाद भले ही एक्टिंग से ब्रेक पर हैं, इसके बावजूद भी वह अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम से ब्रांदा वेस्ट के पाली हिल इलाके में एक अपार्टमेंट खरीदा है। उन्होंने कथित तौर पर 2 और घर खरीदे हैं और बहन शाहीन भट्ट को गिफ्ट किया है।

 

आलिया भट्ट ने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के नाम जो अपार्टमेंट खरीदा गया है, उसकी कीमत 37.80 करोड़ रुपए है। 


एक रिपोर्ट के अनुसार, इंडैक्सटैम डॉटकॉम के पास जो प्रॉपर्टी के पेपर सामने आए हैं, उसमें बताया गया है कि आलिया द्वारा खरीदा गया अपार्टमेंट 2,497 वर्ग फुट में फैला हुआ है और यह एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है।

PunjabKesari


रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट ने ये रेसिडेंशियल प्रॉपर्टी कथित तौर पर गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी है। इस अपार्टमेंट की डील 10 अप्रैल, 2023 को रजिस्टर की गई थी. इसके लिए 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था।


रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि आलिया भट्ट ने प्राइज सर्टिफिकेट के जरिए अपनी बहन शाहीन भट्ट को दो घर गिफ्ट किए हैं। एक्ट्रेस ने जो अपार्टमेंट बहन शाहीन को गिफ्ट किए हैं इसकी मार्केट प्राइज 7.68 करोड़ रुपये है। बताया जा रहा है कि पहला घर 1,197 वर्ग फुट में फैला हुआ है और दूसरा फ्लैट 889.75 वर्ग फुट में है।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News