अपने हाथ-पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ लेती हैं आलिया भट्ट, देखें उनकी अनदेखी तस्वीरें

3/15/2018 2:07:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रैस आलिया भट्ट आज 25 साल की हो गईं हैं। आलिया ने बहुत ही तेज़ी से इंडस्ट्री में एक बुलंद पहचान बना ली है और आज वो टॉप एक्ट्रैसेस में शुमार हैं।

आलिया अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहतीं हैं। वो अपनी बॉडी हाथ, पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ लेती हैं!

उनका यह टैलेंट  देखकर कोई भी अपनी दांतों तले अंगुली दबा लेते हैं। अपनी पहली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के लिए आलिया ने अपना 16 किलो तक वजन घटा लिया था! आलिया को पार्टी करना भी बहुत पसंद है।

एक बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा था कि वो अपने पिता महेश भट्ट की तरह के किसी लड़के से शादी करना नहीं चाहेंगी! उनके सपनों का राजकुमार ऐसा होगा जो उनका दोस्त हो और फन लविंग भी हो! आलिया का निकनेम है आलू! 

1999 में आई अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फ़िल्म ‘संघर्ष’ से बतौर बाल कलाकार अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली आलिया भट्ट ने साल 2012 में फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू किया!

इसके बाद रणदीप हुडा के साथ आई उनकी फ़िल्म 'हाईवे' में भी उनके अभिनय की काफी सराहना हुई। आलिया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अक्सर इंटरनेट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

बता दें कि अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाने वालीं आलिया के लिए अब फ़िल्मों की लाइन लग गई है।

'2 स्टेट्स', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, 'शानदार' 'कपूर एंड संस', 'उड़ता पंजाब', ‘डियर ज़िंदगी’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ तक के सफ़र में आलिया काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं।