होने वाली सासू मां नीतू कपूर और फैमिली संग आलिया का बर्थडे सेलिब्रेशन, देखें इनसाइड तस्वीरें

3/17/2021 9:32:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 14 मार्च को करण जौहर ने आलिया भट्ट के लिए खास पार्टी रखी, जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण से लेकर कई स्टार्स ने शिरकत की। वहीं 15 मार्च को आलिया ने इस खास दिन को अपनी फैमिली और होने वाली सासू मां नीतू कपूर के साथ सेलिब्रेट किया।हालांकि कोरोना संक्रमित होने के कारण बर्थडे गर्ल के बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर इस पार्टी से नदारद रहे।

इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अपने बर्थडे के मौके पर आलिया ने दोनों ही पार्टी में ब्लैक आउटफिट कैरी किया था जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थीं। तस्वीर में आलिया के साथ मां सोनी राज़दान, बहन शाहीन भट्ट और नीतू कपूर के साथ पोज दे रही हैं। सामने आई तस्वीर में आलिया और नीतू कपूर की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

पार्टी की एक तस्वीर नीतू कपूर ने अपने इंस्टा पर शेयर की है जिसमें वह आलिया को गले लगाए दिख रही हैं। वहीं आलिया ने आलिया ने नीतू कपूर, सोनी राज़दान और बहन शाहीन को अपनी लाइफ का सबसे ज़रूरी हिस्सा बताया है।

तस्वीरों के अलावा आलिया का एक वीडियो भी सामने आया है,जिसमें वह केक काट रही हैं। आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by varun alia💕💕💕 (@varialoveforever)


काम की बात करें आलिया इन दिनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ की शूटिंग में बिजी हैं।इसके अलावा वह ब्रह्मास्त्र और RRR जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma