''कल तक मेरी गोद में खेलती थी,आज मां बन गई'' बेटी आलिया के मम्मी बनने पर इमोशनल हुए महेश भट्ट

11/7/2022 1:39:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। बीते 6 नवंबर को आलिया ने मुंबई के रिलायंस अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म दिया। बेटी के आने को लेकर न सिर्फ उनके परिवार वाले और उनके इंडस्ट्री के दोस्त बल्कि उनके फैंस भी खुशी से पागल हो गए हैं। यह खबर उनके परिवार वालों को खुशी के आंसू रुला रही है। आलिया के पिता ने तो हर किसी को भावुक कर देना वाला बयान दिया।

नाना बने महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की।उन्होंने कहा- 'मैं इस वक्त अपनी खुशी शब्दों में जाहिर नहीं कर पा रहा हूं। ये बच्ची रणबीर और आलिया को एक दूसरे के और करीब लाएगी। यह बेहद खास मोमेंट था। मुझे ऐसा लगता है जैसे कल की बात हो आलिया एक छोटी सी बच्ची थी जो मेरी गोद में रहती थी वो आज एक बेटी की मां बन गई है।'

अपनी बात जारी रखते हुए महेश भट्टने कहा-'जब मुझे मेरी वाइफ सोनी का कॉल आया और उन्होंने कहा- 'आलिया ने बेटी को जन्म दिया है' जिस अंदाज में सोनी ने मुझसे यह बात कही मैं उसे कभी भी शब्दों में बयान नहीं कर सकता ऐसा लग रहा था मानों इमोशन्स का समंदर आ गया हो। छोटी के आने से घर बड़ा हो गया।'

आलिया भट्ट ने भी अपने मां बनने की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक लॉयन फैमिली की तस्वीर शेयर करते हुए दी। उन्होंने लिखा था-'हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी आ गया है वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है. पैरेंट्स बनने की खुशी महसूस हो रही है।

गौरतबल है कि आलिया ने 14 अप्रैल को अपने प्यार रणबीर कपूर संग शादी रचाई थी। कपल ने 27 जून को प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थीं। वहीं आलिया नेने अपनी शादी के सात महीने के अंदर ही मां बन गईं। 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

Content Writer

Smita Sharma