''कल तक मेरी गोद में खेलती थी,आज मां बन गई'' बेटी आलिया के मम्मी बनने पर इमोशनल हुए महेश भट्ट

11/7/2022 1:39:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। बीते 6 नवंबर को आलिया ने मुंबई के रिलायंस अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म दिया। बेटी के आने को लेकर न सिर्फ उनके परिवार वाले और उनके इंडस्ट्री के दोस्त बल्कि उनके फैंस भी खुशी से पागल हो गए हैं। यह खबर उनके परिवार वालों को खुशी के आंसू रुला रही है। आलिया के पिता ने तो हर किसी को भावुक कर देना वाला बयान दिया।

PunjabKesari

नाना बने महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की।उन्होंने कहा- 'मैं इस वक्त अपनी खुशी शब्दों में जाहिर नहीं कर पा रहा हूं। ये बच्ची रणबीर और आलिया को एक दूसरे के और करीब लाएगी। यह बेहद खास मोमेंट था। मुझे ऐसा लगता है जैसे कल की बात हो आलिया एक छोटी सी बच्ची थी जो मेरी गोद में रहती थी वो आज एक बेटी की मां बन गई है।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए महेश भट्टने कहा-'जब मुझे मेरी वाइफ सोनी का कॉल आया और उन्होंने कहा- 'आलिया ने बेटी को जन्म दिया है' जिस अंदाज में सोनी ने मुझसे यह बात कही मैं उसे कभी भी शब्दों में बयान नहीं कर सकता ऐसा लग रहा था मानों इमोशन्स का समंदर आ गया हो। छोटी के आने से घर बड़ा हो गया।'

PunjabKesari

आलिया भट्ट ने भी अपने मां बनने की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक लॉयन फैमिली की तस्वीर शेयर करते हुए दी। उन्होंने लिखा था-'हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी आ गया है वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है. पैरेंट्स बनने की खुशी महसूस हो रही है।

PunjabKesari

गौरतबल है कि आलिया ने 14 अप्रैल को अपने प्यार रणबीर कपूर संग शादी रचाई थी। कपल ने 27 जून को प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थीं। वहीं आलिया नेने अपनी शादी के सात महीने के अंदर ही मां बन गईं। 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News