Pics: आयन मुखर्जी संग  बंगला साहब गुरुद्वारे में नतमस्तक हुईं आलिया, सिंपल सूट और नो मेकअप लुक में दिखीं खूबसूरत

12/15/2021 2:45:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय एक फैन इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली गईं हैं। दिल्ली में वह अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर लॉन्च करने गईं हैं। इस दौरान उनके साथ फिल्म के निर्देशक आयन मुखर्जी और रणबीर कपूर हैं।

PunjabKesari

इवेंट में शामिल होने से पहले आलिया दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे नतमस्तक हुईं। इस दौरान उनके साथ निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। गुरुद्वारे से आलिया ने कई तस्वीरें  इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। हालांकि इन तस्वीरों में रणबीर कपूर नजर नहीं आ रहे हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरों में आलिया ग्रीन और व्हाइट सूट में में नजर आ रही हैं। उन्होंने दुपट्टे से सिर को ढक रखा है। नो मेकअप लुक में भी आलिया स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं 
अयान शर्ट, डेनिम जैकेट और जींस में कैजुअल लुक में दिखे।

PunjabKesari

अयान ने अपने सिर पर रुमाल बांध रखा है। एक तस्वीर में दोनों गुरुद्वारे के सामने पोज दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में दोनों सरोवर की तरफ चेहरा किए हैं। इसके साथ आलिया ने लिखा-'ੴ आशीर्वाद..आभार...प्रकाश।' आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें रणबीर आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी राॅय हैं। खबरों की मानें फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल हैं।  फिल्म अगले साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News