एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं आलिया, खोला Eternal Sunshine के नाम से प्रोडक्शन हाउस, गाॅडफादर करण जौहर को देंगी टक्कर!

3/1/2021 2:21:10 PM

मुंबई: 'राजी', 'टू स्टेट', 'हाईवे' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब प्रोड्यूसर बनने जा रही है। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। आलिया की इस प्रोडक्शन कंपनी का नाम इटरनल सनशाइन है।

PunjabKesari

आलिया ने अपनी प्रोडक्शन हाउस की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'मुझे आप सबको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैंने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसका नाम है. Eternal Sunshine Productions। इसके जरिए ऐसी कहानी लाने की कोशिश करेंगे जो आपके दिल के बेहद करीब हो।'

PunjabKesari

अब इससे ये बात तो साफ है कि अब आलिया फिल्मों में एक्टिंग के साथ- साथ फिल्म बनाने का भी काम करेंगी। आलिया की इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी खुश हैं। वह पोस्ट पर कई कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी आलिया को बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में उनके गॉडफादर यानि बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का भी नाम शामिल हैं। उन्होने आलिया के इस प्रोडक्शन कंपनी के ऐलान वाली पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम आगे बढ़ो लड़की।' 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है,जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। आलिया एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' , 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static