एक फ्रेम में दो हसीनाएंः दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड में रेड कार्पेट पर छाईं रेखा और आलिया, साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेसेस

2/21/2023 12:42:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में सोमवार रात दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 का आयोजन हुआ, जहां बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की। वहीं इस इवेंट में बी-टाउन की सदाबहार ब्यूटी रेखा से एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मुलाकात हुई। दोनों हसीनाएं रेड कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखेरती लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान रेखा गोल्डन कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं।

 

 

अपने लुक को उन्होंने हमेशा की तरह रेड लिपस्टिक, माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर और बालों पर गजरा लगाकर कंप्लीट किया और अपनी हुस्न से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं।


वहीं आलिया भट्ट भी किसी से कम नहीं लगीं। व्हाइट साड़ी में मिसेज कपूर ने भी खूब लाइमलाइट चुराई। कानों में व्हाइट इयररिंग्स, माथे पर बिंदी और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती हुई आलिया बेहद खूबसूरत लगीं।

 

रेड कार्पेट पर रेखा और आलिया एक दूजे के गले मिली और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए।

 

इतना ही नहीं, भरी महफिल के बीच रेखा ने आलिया को गाल पर किस भी किया। दोनों एक्ट्रेसेस की ये बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है।


बता दें, दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। एक्ट्रेस ने पिछले साल संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं, रेखा को उनके 'फिल्म उद्योग में उत्कृष्ट योगदान' के लिए एक विशेष पुरस्कार भी मिला। इसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस ने रेड कार्पेट पर अपनी ट्राफियों के साथ पोज भी दिए।


 

Content Writer

suman prajapati