जुड़वा बच्चों के मम्मी-पापा बनेंगे आलिया-रणबीर!खेल-खेल में फिसली Father To Be एक्टर की जुबान

7/18/2022 9:53:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के कपूर खानदान में जल्द ही दो प्यारे से नन्हें मुन्नों की किलकारी गूंजने वाली है। इस खबर से कपूर खानदान का हर शख्स खुश है। ये तो हर कोई जानता है कि कपूर फैमिली के छोटे बेटे रणबीर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं। बीते दिनों खबर आई थी आलिया-रणबीर जुड़वा बच्चों के मम्मी-पापा बनेंगे।

PunjabKesari

वहीं अब इस खबर पर रणबीर एक तरह की पक्की मोहर लगाते नजर आए। जी, हां आपने ठीक सुना। आलिया दो प्यारे से बच्चों को जन्म देंगी। इसका खुलासा खुद रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पत्नी आलिया से होने वाले बच्चे के बारे में बहुत बातें करते हैं। इतना ही नहीं रणबीर ने बताया कि वह जुड़वा बच्चों के पापा बनने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

इन दिनों फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी रणबीर ने अपने फिल्म कंपेनियन के साथ एक गेम प्ले किया जिसमें उन्हें दो सच और एक झूठ कहना था। इस दौरान एक्टर ने कहा- 'मेरे जुड़वां बच्चे हैं मैं बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।'

PunjabKesari

रणबीर की इस बात से फैंस हैरान हैं। वो इसके बाद से ही अनुमान लगा रहे हैं कि क्या जो उन्होंने जुड़वां बच्चों के बारे में जो कहा वो सच है? उनका मानना है कि रणबीर काम से लंबा ब्रेक नहीं लेंगे। फैंस का मानना है कि उनके ब्रेक पर जाने की बात झूठ है जबकि बाकी दो बातें सच हैं। हालांकि रणबीर और आलिया के घर जुड़वां बच्चों का जन्म होता है या नहीं, यह जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News