कपूर खानदान में गूंजी किलकारी: मम्मी-पापा बने आलिया-रणबीर, 'मिसेज कपूर' ने दिया बेटी को जन्म

11/6/2022 1:16:38 PM

मुंबई: कपूर खानदान के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। बाॅलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी पापा बन गए हैं। आलिया ने 6 नवंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। आलिया भट्ट ने 12.05 मिनट पर बेटी को जन्म दिया। डिलवरी के समय इस वक्त रणबीर कपूर भी अस्पताल में मौजूद हैं। विश्वसनीय सूत्र ने बेटी को जन्म देने की बात बताई। आलिया और रणबीर ने फिलहाल मम्मी-पापा बनने का अधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

PunjabKesari

आलिया सुबह 8.20 मिनट पर दक्षिण मुम्बई के एच एन रिलायंस हाॅस्पिटल पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ रणबीर कपूर भी थे। कपल की हाॅस्पिटल के बाहर से कई तस्वीरें सामने आईं थीं। यह हॉस्पिटल मुंबई के गोरेगांव इलाके में है। यह वही अस्पताल है जहां ऋषि कपूर भर्ती थे और उन्होंने आखिरी सांसें ली थीं।

PunjabKesari

पहले कहा जा रहा था कि आलिया नवंबर के आखिरी या दिसंबर की शुरुआत में बच्चे को जन्म देंगी लेकिन नवंबर की शुरुआत में कपूर फैमिली ने बेटी का वेलकम किया है। इस समय कपूर और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है। 

PunjabKesari

आलिया और रणबीर ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था। शादी के 2 महीने बाद  ही कपल ने गुड न्यूज देकर हर किसी हैरान कर दिया था। आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस शॉक्ड होने के साथ काफी खुश भी हुए। तब से लेकर अभी तक हर किसी को आलिया और रणबीर के बेबी के जन्म का इंतजार था और अब वो खूबसूरत पल आ गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News