सुशांत के जिम पार्टनर के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में आलिया और पूजा भट्ट, महेश भट्ट को बताया था रिया का ''शूगर डैडी''

8/26/2020 11:57:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार्स ट्रोलर्स के निशाने आ चुके हैं और उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसे लेकर वो खूब सुर्खियो में रहे। इतना ही नहीं इसी बीच सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने हाल ही में आरोप लगाया था कि सुशांत की हत्या की साजिश दो डैडी ने मिलकर की है एक रिया चक्रवर्ती के पिता और दूसरा उनके शूगर डैडी महेश भट्ट। अब हाल ही में खबर आई है कि महेश भट्ट का परिवार सुनील शुक्ला के ऐसे बयानों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेसेस पूजा भट्ट और आलिया भट्ट सुशांत के जिम पार्टनर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है, क्योंकि सुनील ने उनके पिता के ऊपर बिना सबूत के आरोप लगाए हैं।


महेश भट्ट से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि भट्ट परिवार काफी चिंत में हैं। पूजा और आलिया इन परेशानियों को दूर करने के लिए लीगल एक्शन लेने वाली हैं। उन्हें लगता है कि उनके पिता के खिलाफ फालतू में कीचड़ उछाला जा रहा है, जिसे रोकना बहुत जरूरी है और इसके लिए वो कानूनी रास्ता अपना सकती हैं।


 

suman prajapati