एयरपोर्ट पर आलिया और कृति के डिफ्रेंट लुक ने मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

11/3/2019 1:30:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की स्टार किड्स आलिया भट्ट और कृति सेनन हर बार अपने यूनिक लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती है। एयरपोर्ट लुक हो या रेस्टोरेंट दोनों एक्ट्रेसेस अपने लुक के चलते सुर्खियों में आ ही जाती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसे ही लुक में एक्ट्रेसेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों ने अपने डिफ्रेट स्टाइल से फैंस को अपना दीवाना बनाया। चलिए डालते है एक नजर एक्ट्रेसेस के एयरपोर्ट लुक पर...


इस दौरान एक्ट्रेक आलिया भट्ट ने व्हाइट टॉप और ब्लू जीन्स के साथ ओरेंज कलर का ओवरकोट पहना हुआ है। साथ ही मैरून कलर के गमबूट्स पेयर किए हुए है, जो एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे है।

इस दौरान मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर्स में आलिया फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। 


बात करें एक्ट्रेस कृति सेनन की तो कृति का लुक भी एयरपोर्ट पर कहर ढा रहा है। कृति ब्राउन कलर के जंपसूट में बेहद एक्ट्रेक्टिव लग रही हैं।

लाइट मेकअप, रेड शेड लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स में तो एक्ट्रेस की खूबसूरती का कोई जवाब ही नही है।

दोनों एक्ट्रेस डिफ्रेंट लुक को कैरी करते हुए एयरपोर्ट पर तहलका मचा रही हैं।   


वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणवीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म दिसंबर में क्रिसमस को मौके पर रिलीज होगी।


वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल 4' में अहम किरदार करती नजर आईं थी। इसके अलावा वो जल्द ही अगली फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगी।  

Smita Sharma