जोया अख्तर के घर से निकलते हुए स्पॉट हुईं आलिया भट्ट और कटरीना कैफ, चल रही ‘जी ले जरा’ की तैयारी!

1/29/2023 4:31:25 PM

मुंबई। आलिया भट्ट और कटरीना कैफ को बीते शनिवार को मुंबई में जोया अख्तर के घर पर स्पॉट किया गया। दोनों कलाकार ‘जी ले जरा’ में एक्ट करती नज़र आएंगी, जो जोया द्वारा लिखित और उनके भाई फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म है। दोनो को एक साथ देखकर फैंस ने अंदाजा लगाया कि आलिया और कैटरीना अपनी फिल्म ‘जी ले ज़रा’ पर चर्चा करने के लिए ज़ोया से मिलने गईं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी होंगी।

आलिया ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था। पैपराज़ी और फैन पेज पर पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में, कैटरीना को ज़ोया के घर से निकलते हुए भी देखा गया था। वह व्हाइट टॉप, ब्लू जींस और जैकेट में नजर आ रही थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अगस्त 2021 में ‘जी ले ज़रा’ की अनाउंसमेंट किए हुए काफी समय हो गया है, एक ऐसी फिल्म जिसमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ पहली बार एक रोड ट्रिप फिल्म में एक साथ दिखाई देंगी। इसे फरहान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो एक दशक के बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौटेंगे, उनकी आखिरी फिल्म 2011 की ‘डॉन 2’ थी। इसे भी उनके प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत बनाया जाएगा। फिल्म को रीमा कागती और जोया अख्तर ने लिखा है, जिन्होंने इससे पहले ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्में लिखी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस उस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं जिसमें तीनों कलाकार पहली बार साथ नजर आएंगे। आलिया इससे पहले ‘गली बॉय’ में जोया के साथ काम कर चुकी हैं। प्रियंका ने उनके साथ ‘दिल धड़कने दो’ और कटरीना ने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News