शॉर्ट्स में छाईं आलिया भट्ट और अनन्या पांडे, फोटोग्राफर्स को मुस्कुराकर दिए पोज

9/17/2019 4:35:47 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जूनियर और इसके सीक्वल 'द स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अनन्या पांडे को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। आलिया भट्ट को वाइट टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स और पिंक फ्लोटर्स पहने देखा गया। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक, आलिया भट्ट फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए कमर कसे हुए हैं। वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में बड़े पर्दे पर दिखेंगी। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस, यह 2020 की सबसे मोस्टअवेटेड फिल्मों में से एक है।

PunjabKesari, Alia Bhatt Images

Alia Bhatt Images

PunjabKesari, Alia Bhatt Imqages

Alia Bhatt Photos

PunjabKesari, Alia Bhatt Images

Alia Bhatt Pictures

PunjabKesari, Alia Bhatt Images

वहीँ दूसरी तरफ अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं और अक्सर उनको और कार्तिक आर्यन के एक साथ या तो फिल्म सेट पर या अपने डांस क्लासेस के बाहर एक साथ देखा जाता है।

PunjabKesari, Ananya Panday Images

Ananya Panday Images

PunjabKesari, Ananya Panday

Ananya Panday Photos

PunjabKesari, Ananya Panday Images

Ananya Panday Pictures

PunjabKesari, Ananya Panday

दोनों को हाल ही में उनके डांस क्लासेस के बाहर स्पॉट किया गया। अनन्या ने पीच शॉर्ट्स के साथ एक वाइट क्रॉप टॉप पहने था। वह हड़बड़ी में होने के बावजूद फोटोग्राफर्स को स्माइल देती रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News