आलिया भट्ट ने अभी से ही सोच रखे हैं अपने बच्चों के नाम, बोली- ''शादी बेहद खूबसूरत चीज है''

5/21/2018 12:28:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सफलता की उचाई पर हैं। आलिया की फिल्म 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हुई है। आलिया उमर में तो छोटी है लेकिन उन्हें फिलम इंडस्ट्री में यंगेस्ट एक्ट्रेस की तरह ट्रीट किया जाता हैं।

लेकिन अपनी उम्र को लेकर आलिया के ख्याल कुछ अलग हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने खुलासा किया कि वो तो अपने बच्चों के नाम भी सोचने लगी हैं।

बता दें कि इंडस्ट्री और घर पर छोटे होने के कारण वो अक्सर अपनी उम्र से बड़े लोगों के साथ हैंगआउट करती हैं। इस पर आलिया ने कहा,''हां एक हद तक ये सही है कि मैं अपने से बड़ी उम्र के लोगों के साथ वक्त बिताती हूं, लेकिन उम्र सिर्फ एक नंबर है, ये  आपके अनुभव और आप अपनी जिंदगी किस तरह बिता रहे हैं आपकी समझदारी इसी पर निर्भर करती है। मेरे घर में मुझे कभी बच्चों की तरह ट्रीट नहीं किया जाता।'' 

आलिया ने आगे कहा कि ''जब मैं 20 साल की थी उस वक्त मेरी जिंदगी और शायद किसी अन्य लड़की की जिंदगी उस उम्र में अलग रही होगी। मैं जब 'राजी' की शूटिंग कर रही थी उस वक्त मेरे ख्याल कुछ अलग ही थे।

मैंने ये समझा है कि आपकी जिंदगी आपके अनुभवों के आधार पर बदलती है और आपकी समझदारी भी। मैं अभी सिर्फ 25 साल की हूं और मैंने अभी से बच्चों के नाम भी सोचना शुरू कर दिए हैं।'' जब उनसे शादी की बात की गई तो उन्होंने कहा फिलहाल वो शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं, लेकिन उनका मानना है कि शादी बेहद खूबसूरत चीज है।

 

Punjab Kesari