रणबीर और नीतू के साथ घर के कंस्ट्रक्शन का काम देखने पहुंची आलिया भट्ट, एक्ट्रेस को प्यार से गले लगाती नजर आई होने वाली सासू मां

11/7/2021 3:26:16 PM

मुंबई. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं। इसी बीच आलिया रणबीर और नीतू कपूर के साथ घर के कंस्ट्रक्शन का काम देखने पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में आलिया ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। फेस पर आलिया ने मास्क लगाया हुआ है। वहीं रणबीर ब्राउन टी-शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं और नीतू ने लाइट ब्लू कुर्ता और ब्लैक पैंट पहनी हुई है।

PunjabKesari

तीनों घर के कंस्ट्रक्शन का काम देखने पहुंचे हैं। नीतू आलिया को गले लगाती हुई भी नजर आ रही है। आलिया, रणबीर और नीतू की लविंग कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
रणबीर का ये घर बांद्रा में बन रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया शादी के बाद यहीं रहेंगे। यह घर कपूर परिवार के काफी करीब है। निधन से पहले ऋषि कपूर भी कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचे थे। रणबीर अपने नए घर को पूरी प्लॉनिंग के साथ डेकोरेट करवा रहे हैं।

PunjabKesari

उनके नए घर में आलिया भट्ट का एक बड़ा और शानदार कोलाज लगवाया जाए। तस्वीरों के इस कोलाज में आलिया की कई पुरानी यादें भी देखने को मिलेंगी। आलिया का ये कोलाज मोसाइक टाइल्स पर बनाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें हाल ही में रणबीर और आलिया ने एक-साथ दीवाली सेलिब्रेट की थी। आलिया ने रणबीर संग एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था- '& some love... Happy Diwali'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News