मीडिया के सामने रोमांटिक हो गई आलिया, रणबीर को किस करने पर एक्ट्रेस के प्यार को मिला ‘ओवरएक्टिंग’ का नाम

4/15/2023 3:06:42 PM

मुंबई। बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते कल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी पर नया घर देखने पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने उन्हे घेर लिया और एनिवर्सरी की मुबारकबाद दी। कपल मुसकुराते और हाथ थामें गाड़ी में बैठे तो रणबीर ने मीडिया से बातचीत शुरू कर दी, जिसके दौरान आलिया रोमांटिक हो गईं और उन्हें किस कर बैठीं।

फैंस के लिए ये बेहद क्यूट मोमेंट था लेकिन ट्रोलर्स को ये प्यार रास नहीं आया। आलिया भट्ट को किस करता देख एक यूजर ने लिखा, "कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है ये मीडिया के सामने और रणबीर इसको भाव भी नहीं देता।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "क्रिंज, आलिया भट्ट उन्हें किस कर रही हैं और वो ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जैसे उन्हें कुछ महसूस ही नहीं हुआ।"

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का अंदाज देख कुछ यूजर्स ने उन्हें फेक कपल तक कह दिया। एक यूजर ने लिखा, "इनका प्यार तो कहीं से भी सच्चा नहीं लग रहा है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये तो बॉलीवुड के सबसे फेक कपल हैं।"

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बीते साल 2022 में 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। वहीं जून में आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया था, जिसे लेकर लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi