रणबीर के साथ गाॅर्जियस लुक में दिखीं आलिया, होने वाली सास संग यूं दिए पोज

2/5/2020 9:48:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन इस कपल को लंच डेट, मूवी डेट के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

हाल ही में एक बार फिर कपल की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया है। दरअसल, सोमवार को रणबीर के कजिन अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी रचाई थी। 

वहीं बीते मंगलवार को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया। जिसमें बी टाउन के बड़े-बड़े सितारे शिरकत करते दिखे। इसी पार्टी में रणबीर गर्लफ्रेंड आलिया और मां नीतू के साथ पहुंचे थे। एक बार फिर आलिया - रणबीर को एक साथ देखकर सबकी नज़रें उन पर ही टिकी रह गईं।

लुक की बात करें तो आलिया डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा पहने दिखी। आलिया इस लंहगे में बेहद खूबसूरत दिखीं। इस लुक के साथ आलिया ने क्रीम कलर का एब्राइड्री चुनकी ओपन करके ओढ़ी हुई थी।

मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट के साथ न्यूड लिपस्टिक और स्टाइलिश मांगबेदी के साथ छोटी सी बिंदी से अपने लुक को पूरा किया।वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो वह ब्लू-व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। वह इस लुक में बेहद स्मार्ट दिखे।

नीतू कपूर इस दौरान प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखीं। तस्वीरों में आलिया की होने वाली सास संग जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। रणबीर, आलिया और नीतू की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैं काफी पसंद कर रहे हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने के साथ ही अपनी अन्य फिल्मों पर भी काम शुरू करेंगे। 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। आलिया जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों 'सड़क 2', और 'तख्त' पर काम करना शुरू करेंगी। वहीं रणबीर शेरशाह जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। 

Smita Sharma