शादी की तस्वीर सामने आते ही अनुष्का-आलिया समेत पूरे बॉलीवुड ने दी 'दीपवीर' को बधाई

11/16/2018 10:54:21 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इस कपल ने दोनों रीति-रिवाजों से हुई शादी की एक-एक तस्वीर शेयर की थी।

PunjabKesari

जिसके बाद फैंस से लेकर स्टार्स दोनों को बधाइयां मिल रही हैं। दीपवीर की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। 

PunjabKesari

दीपवीर की तस्वीर सामने आते ही अनुष्का शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा आप दोनों को दुनियाभर की खुशियां मिले और हमेशा एक दूसरे के साथ रहें। उन्मीद करती हूं आप दोनों ऐसे ही एक दूसरे से प्यार करते रहे। हमारे क्लब में आपका स्वागत है।

PunjabKesari

वहीं आलिया भट्ट ने दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा उफफफफ और हार्ट इमोजी बनाई। वहीं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा आप दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। प्यार ऐसी चीज है जिसकी कोई गति या फिर इसका कोई टाइम शिड्यूल नहीं है। समय निकालने और साथ आने के इस मौके को सेलिब्रेट करें।

PunjabKesari

करण जौहर ने लिखा आप दोनों को ढेर सारा प्यार और दुनियाभर की खुशियां मिले। यह सही में प्यार वाली तस्वीर है। जो मेरे जैसे हैं जिनके पास लाइफपार्टनर नहीं है उनके लिए 'हाय' वाला फीलिंग है।

PunjabKesari

तो वहीं सोनू सूद ने लिखा - मुबारक हो मेरे भाई। सके साथ ही पूजा हेगड़े ने लिखा - ढेर सारी शुभकामनाएं। आप दोनों को ढेर सारा प्यार और खुशी वाला एनर्जी। जबकि अर्जुन कपूर ने लिखा - जश्न ए इश्क। जहां एक ओर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ट्विटर पर लंबे-लंबे पोस्ट करके दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को शुभकामनाएं दी तो वहीं कुछ ने सिर्फ एक शब्द लिखकर खुशी जाहिर की।  

PunjabKesari

इनके अलावा कैटरीना कैफ, ईशा गुप्ता, अभिषेक बच्चन ने शादी की तस्वीर पर 'बधाई हो' लिखकर इन नए जोड़े को बधाई दी। बहुत सारे स्टार्स ने रणवीर द्वारा शेयर की गई शादी की तस्वीर पर कमेंट्स भी किए।

PunjabKesari

इसमें आलिया भट्ट, अदिति राव हैदरी और रणवीर सिंह की करीबी दोस्त प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल है। आलिया और अदिति राव हैदरी ने दोनों की शादी की तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बनाया। तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने 'स्टनिंग' लिखा। कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा ने भी दीपिका और रणवीर के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उनको बधाई दी। 

PunjabKesari

कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने इंस्टा स्टोरी पर दीपिका और रणवीर की तस्वीर लगाकर उन्हें विश किया। श्रद्धा कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - 'आप दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।' आप दोनों हमेशा एक दूसरे से ऐसे ही प्यार करते रहें। वहीं परिणीति चोपड़ा ने लिखा - 'आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं। आरवी और दिप्स।' 

PunjabKesari

बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी इटली के के लेक कोमो के किनारे बने बेहद खूबसूरत विला देल बलबियानेलो (Villa del balbianello) में हुई। शादी कोंकणी और सिंधी दोनों रीति रिवाजों से हुई। शादी के बाद इस जोड़े ने मीडिया को मिठाई और एक थैंक्यू कार्ड भी भेजा। इस शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग शामिल हुए। दीपवीर  बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन देंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News