ब्रेकअप के बाद यूं छुप-छुप कर मिलते नजर आए सिद्धार्थ और आलिया, देखें तस्वीरें

10/18/2017 1:10:27 PM

मुंबई: कुछ समय बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप खबरें सामने आईं थी जिसके कारण उनके फैंस के दिल तोड़ कर रख दिया था। हाल ही में दोनों एकता कपूर द्वारा आयोजित दिवाली बैश की कुुछ तस्वीरें सामने आईं हैं

जिसमें दोनों इतने समय बाद एक दूसरे के करीब नजर आ रहें हैं। एक बार इस कपल की नजदीकियों ने सबको हैरान कर दिया है। वैसे दोनों के फैंस के लिए ये काफी अच्छी खबर है। 

इन तस्वीरों में आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ बात करते नजर आ रहें हैं। किसी वक्त दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री में सबसे हिट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों ने एक साथ सुपरहिट फिल्में भी लेकिन इसके बाद किसी कारण इनमें मनमुटाव हो गया और दोनों अलग हो गए।

एकता कपूर की दिवाली बैश में दोनों ट्रडीशनल लुक में नजर आए। जब दोनों एक साइड पर जा कर बातें कर रहे थे तो इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईष जो कि अब सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर तो एेसा लह रहा है जैसे इतनी देर बाद बिछड़ी ये जोड़ी एक दूसरे के साथ अपनी प्यार की बातें सांझा कर रही हैं। इनकी मनमुटाव की खबरें सामने आईं कि दोनों अलग हो गए हैं लेकिन इन तस्वीरों को तो देखकर एेसा लग रहा है कि आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ काफी कंर्फटेबल हैं।