नवाजुद्दीन सिद्दीकी की PR टीम पर बरसीं आलिया, बोलीं ''वो किसी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं''

5/29/2020 3:39:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ में काफी बवाल मचा हुआ है। बीते दिनों नवाजु की वाइफ आलिया ने उन्हें तलाक का लीगल नोटिस भेजा था। रिपोर्टर्स के अनुसार नवाजुद्दीन ने तलाक के लिए मन बना लिया था, लेकिन इसी बीच अब एक और विवाद हो गया है। अब आलिया ने नवाजु की पीआर टीम पर भड़ास निकाली है।

PunjabKesari
आलिया ने नवाजु की पीआर को फटकार लगाते हुए उन्हें खरी-खरी सुनाई है। आलिया का पीआर टीम पर आरोप है कि वो उनका लीगल नोटिस वायरल कर रहे हैं। इस बात को लेकर आलिया ने ट्वीट कर लिखा, प्लीज ध्यान दें, जब तक में किसी बात को खुद मान या मना ना कर दूं, तब तक किसी दावे को सच न मानें।

 

उन्होंने लिखा, मेरे वकीलों को कई मीडिया हाउसेस से कॉल और मैसेज आ रहे हैं। वो दावा कर रहे हैं कि उनके पास मेरे तलाक के नोटिस की कॉपी है। मामले की जांच के बाद हमें पता चला कि ये कॉपी झूठी है। इससे साफ साबित होता है पीआर टीम किसी को बचाने की कोशिश कर रह है। झूठी कॉपीज का वायरल होना पीआर टीम का ही काम है। अब बहुत कुछ सामने आने वाला है। मैं सबसे ये रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर आपको कुछ ऐसा दिखता भी है, तो प्लीज मुझसे कॉन्टेक्ट करें।

 

जानकारी के लिए बता दें वायरल कॉपी के अनुसार, आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन से 30 करोड़ रूपए और 4 बीएचके फ्लैट की मांग की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News