आमिर खान के 'जीजा' लगते हैं अली जफर, जानिए एेसी ही कुछ दिलचस्प बातें

5/18/2018 4:17:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अली जफर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। अली का जन्म 18 मई 1980 को पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था। अली की फैन फॉलोइंग पाकिस्तान में ही नही बलकि भारत में भी बहुत है। अली एक्टर के साथ-साथ सिंगर और कंपोज़र भी हैं।

अली की निजी जिंदगी की बात करें तो अली ने आएशा फाजली के साथ शादी की जो कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की दूर की रिश्तेदार हैं। इस तरह अली जफर रिश्ते में आमिर खान के जीजा हैं। अली के एक बेटा अजान और बेटी अलीजा हैं। अली ने पाकिस्तान में अपना सिंगिंग करियर 'जुगनुओं से भरे' गाने के साथ शुरू किया।

बॉलीवुड में अली जफर ने फिल्म 'तेरे बिन लादेन' के साथ एक्टिंग की शुरुआत की। बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले वो कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा अली जफर ने 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'चश्मेबद्दूर', 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' और 'किल दिल' फिल्म में काम किया।

अली जफर उस समय चर्चा में आए थे जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर मीशा शफी ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

मीशा ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे इंडस्ट्री के सहकर्मी अली जफर ने मेरा एक से ज्यादा बार यौन शोषण किया है। ये मेरे साथ तब नहीं हुआ जब मैं यंग थी या जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई आई थी। मेरे साथ ये जानते हुए हुआ कि मैं सभी मुद्दों पर बेबाक अपनी राय रखती हूं और आवाज उठाती हूं। दो बच्चों की मां होने के बावजूद ये मेरे साथ हुआ।'

 

Punjab Kesari