अली फजल एक और हॉलीवुड फिल्म में मुख्य भूमिका में आएंगे नजर

11/9/2022 12:21:40 PM

नई दिल्ली। अली फज़ल पश्चिम की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ काम करते हुए, अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स के साथ लगातार धूम मचा रहे हैं। पिछले साल ही यह घोषणा की गई थी कि अभिनेता को एक्शन पैक्ड फिल्म कंधार में जेरार्ड बटलर के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अब अभिनेता एक बार फिर 'अफगान ड्रीमर्स' में दिखाई देंगे, जो है दो बार के ऑस्कर विजेता निर्देशक बिल गुटेंटाग द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। बिल ने अपनी दो शॉर्ट फिल्मों, यू डोंट हैव टू डाई और ट्विन टावर्स के लिए प्रतिष्ठित अकादमी का खिताब जीता है। 

 

अफगान ड्रीमर्स के लिए शूट हाल ही में मोरक्को में शुरू हुआ और 50 दिनों का शेड्यूल होगा, जिसमें अधिकांश फिल्म मोरक्को और बुडापेस्ट में शूट की जाएगी। यह फिल्म एक सच्ची कहानी है जिसे 2017 में अफगान तकनीकी उद्यमी, रोया महबूब द्वारा शुरू किया गया था, जो देश में भारी पितृसत्तात्मक समाज के बावजूद युवा महिलाओं को विज्ञान और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अपने कौशल को विकसित करने में मदद करने के तरीके के रूप में शुरू किया गया था। फिल्म देश की राजनीति की अराजक, कभी-कभी खतरनाक बैकग्राउंड पर प्रकाश डालती है। कहानी उन अफगान लड़कियों की टीम की कहानी बताती है जिन्होंने दुनिया भर में यात्रा की और प्रतियोगिताओं में भाग लिया, वैश्विक मीडिया का ध्यान आकर्षित किया और यहां तक ​​कि दुनिया भर के प्रमुख राजनेताओं से भी मुलाकात की। रोया की भूमिका द बोल्ड टाइप फेम निकोल बूशेरी द्वारा निबंधित की जाएगी। 

 

इसके बारे में बोलते हुए, अली ने कहा, “ये खबर साझा करतें हुए और बिल द्वारा निर्देशित होने के लिए उत्साहित और विनम्र हु, जिनके पास काम का एक त्रुटिहीन निकाय है। अफगान ड्रीमर्स एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है जिसे बताया जाना ज़रूरी है और मैं इस कहानी का सिनेमैटिक हिस्सा बनकर खुश हूं।" फिल्म का निर्माण लौरा ओवरडेक, समुद्रिका अरोरा और बिल गुटेंटाग द्वारा किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News