अली फजल ने स्टाइलिश अंदाज में शेयर की सेल्फी, गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने किया मजेदार कमेंट

6/3/2021 4:14:15 PM

मुंबई. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में अली फजल ने अपनी तस्वीर शेयर की है। जिस पर ऋचा ने मजेदार कमेंट किया है।


तस्वीर में अली ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। शेड्स से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए अली ने लिखा- 'अली फजल व्‍हाइट टीशर्ट में स्‍पॉट हुए, जिस पर लिखा है 'मैं नई दिल्‍ली से हूं' लेकिन रिपोर्ट्स बताते हैं कि वह इलाहाबाद और नखलऊ से हैं। उन्‍होंने पहन रखा है: कानों में बेबी कॉटन, आंखों में चश्‍मा कूल वाला। कुछ बाल भी स्‍पॉट हुए हैं। हाथो में स्‍टॉप वॉच। बैकग्राउंड क्रेडिट: आवंटित प्रकृति।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

इस पर ऋचा चड्ढा ने कमेंट कर लिखा- 'फ्रेंडली पाउट और मिलिनियम मॉडल वाला फेस कहां से लाए सार, लीची लेते आना। थैंक्स।'  


बता दें ऋचा और अली काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे। कोरोना वायरस के कारण शादी पोस्‍टपोन हो गई। अभी तक दोनों ने अपनी शादी की नई तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि अली और ऋचा ने 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में एक साथ काम किया था।

Content Writer

Parminder Kaur