OMG:अली फैजल ने ऋचा चड्ढा संग किया निकाह ! शेयर की मेहंदी रचे हाथ की तस्वीर

5/23/2021 9:55:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के गुड़ी भैइया यानि एक्टर अली फजल लंबे समय से एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा संग रिलेशनशिप हैं।ऋचा और अली बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जिन्होंने दुनिया के सामने खुलकर एक दूसरे का हाथ थामा है। जहां कई सेलेब्स कपल मीडिया के सामने जल्दी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते हैं तो वहीं अली और ऋचा अपनी शादी को लेकर भी बातें कर चुके हैं।

फैंस भी इस कपल को शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं। इसी बीच अली ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देख दोनों की शादी की खबरें और तेज हो गई। इस तस्वीर को देख लग रहा है कि दोनों ने लाॅकडाउन में शादी रचा ली और फैंस उन्हें बधाई भी देने लगे हैं।

सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया। दरअसल, अली ने जो तस्वीर शेयर की हैं वो किसी महिला के मेहंदी लगे हाथों की है जिसपर कुछ खूबसूरत फूल रखे थे।

इस तस्वीर को साझा करते हुए अली फजल ने कैप्शन में लिखा- 'मोहब्बत डूडल मेंहदी के साथ।' हालांकि तस्वीर में किसी का चेहरा नहीं दिखा। हालांकि कुछ समय बाद अली ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। 

बता दें कि ऋचा और अली भी अप्रैल 2020 में शादी करने का ऐलान किया था, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते दोनों ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी। वहीं बीते साल अली की मां का भी निधन के चलते दोनों की शादी नहीं हो पाई। अब ऐसे कहा जा रहा था कि ये दोनों  2021 में शादी कर लेंगे।  

Content Writer

Smita Sharma