'बेगम फोन उठाओ': रूठी ऋचा को मनाने के लिए शायर बने अली,लोगों ने पूछा-'शादी कर ली क्या मियां?'

7/2/2021 8:58:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा इंडस्ट्री के ऐसे कपल हैं जिन्होंने दुनिया के सामने खुलकर एक दूसरे का हाथ थामा है। जहां कई सेलेब्स कपल मीडिया के सामने जल्दी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते हैं तो वहीं अली और ऋचा अपनी शादी को लेकर भी बातें कर चुके हैं। दोनों बीते साल अप्रैल में शादी भी करने वाले थे लेकिन कोरोना ने उनकी सारी प्लानिंग पर पानी फेर दिया।

PunjabKesari

इसी बीच अली ने ऋचा चड्ढा संग खुद की एक फोटो शेयर करते हुए लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी। इस पोस्ट में एक्टर ने कहा है कि ऋचा, तुम सिर्फ मेरी बेगम हो।  एक्टर के इस पोस्टने शादी की अफवाहों को हवा दे दी है। फैंस इस बात का कयास लगा रहे हैं कि दोनों स्टार्स ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अली ने ऋचा संग तस्वीर शेयर कर लिखा-'सबसे सेक्सियस्ट लड़की, जिसे मैं जानता हूं और हां, मुझे यह बात कहनी पड़ेगी कि तुम सिर्फ मेरी हो। इसके आगे अली मजाकिया अंदाज में लिखा- टेलीफोन उठा लो बेगम।उसी पर है कि फोन उठ जा सिम सिमा सिम फोन।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे शायराना अंदाज में लिखा-'शहर बदल जाते हैं। मसरूफियतें जकड़ लेते हैं।सफर मोहब्बत के मामलों में आपको और भी तैनात कर देते हैं। पिछले मामले हैं भइया, और यह मुठभेड़ कायम रहे यही हे यही दुआ है लेकिन तुमसे बिन मतलब बात करने में जो लुत्फ उठाता हूं या जो आनंद मिलता है वह शायद ही कहीं मुमकिन है। शक्ल पर एक बेगैरियतों वाला सुकून सा छा जाता है।

PunjabKesari

 

हां कभी-कभी अपने आप से गुफ्तगू छिड़ जाती है आयनों के दरमियां लेकिन वह नारसिज्म है एक तरह का आपने आप में। उस पर चर्चा न ही करें तो बेहतर। शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े तो काम आएगा. फिलहाल आप पर डोरे डालता रहूंगा, लिखित में दिए हैं। ओके गुडबाय फियांस, अबे फोन उठा।

PunjabKesari

 

अली की पोस्ट से साफ तौर पर लग रहा है कि वह अपनी लेडीलव को मनाने की कोशिश कर रहे हैं और उनसे फोन उठाने के लिए कह रहे हैं।' वहीं सबसे खास बात ये है कि ऋचा ने अली की पोस्ट पर मुस्कुराते हुए अपने प्यार का इजहार करते हए ‘प्यारे मियां' लिखा है इसलिए दोनों की शादी की बातें इस वक्त सोशल मीडिया पर हो रही है और इस वजह से अली-ऋचा दोनों इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं।

PunjabKesari

बता दें अली और ऋचा ने  साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऋचा और अली दोनों ने फिल्म 'फुकरे' में साथ काम किया है और तब से ही दोनों के प्यार के चर्चे फिल्मी गलियों में गूंज रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News