‘3 इडियट्स’ के बाद लोगों के सुसाइड की खबरें सुन डिप्रेशन में चले गए थे अली फज़ल, 11 साल बाद एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

6/24/2021 12:53:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर ख़ान, आर माधवन और शरमन जोशी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्मों से एक है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। तीनों एक्टर्स के अलावा इस फिल्म में अली फज़ल ने एक स्टूडेंट का किरदार निभाया था, लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म को करने के बाद अली फज़ल डिप्रेशन में चले गए थे। जी हां, इस बात का खुलासा एक्टर ने 12 साल बाद हाल ही में एक इंटरव्यू में किया है।

 

बता दें, ‘3 इडियट्स’  में अली फज़ल ने जॉय लोबो नाम के स्टूडेंट का किरदार निभाया था, जो अपने इंजीनियरिंग फाइनल ईयर में खिड़की से कूदकर सुसाइड कर लेता है।

PunjabKesari


इसे लेकर अली ने बताया ‘जब मैंने 3 इडियट्स करनी शुरू की थी, तब मैं डिप्रेशन में चला गया था। मैंने फिल्म में छोटा सा रोल निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं उसके बाद क्या हुआ? कुछ न्यूज़ मेरे सामने आईं, जिनमें लिखा था कि कुछ कॉलेज के छात्रों ने खुद को नुकसान पहुंचाया था, और फिर मुझे एक समाचार चैनल से फोन आया जिसमें कहा गया, ‘सर आपने फिल्म में ऐसा रोल निभाया था, ये बिल्कुल वैसा ही हुआ है। आप इस बारे में क्या महसूस करते हैं?

 

एक्टर ने आगे कहा, उस वक्त मैं बुरी तरह टूट गया। मैं तब मासूम था, मैं कॉलेज के सेकेंड ईयर में ही था। मैं डिप्रेशन में चला गया और इस बारे मैंने राजू सर से और कई लोगों से बात की। उन्होंने मुझसे कहा, ‘मैं ऐसा कुछ न करूं और उन लोगों से कहूं कि वो प्रोड्यूसर से बात करें, मैं ऐसा महसूस न करूं’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News