ऋचा और अली फज़ल की शादी पर भारी पड़ा COVID-19, पोस्टपोन हुई वेडिंग डेट!

3/19/2020 11:34:54 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस ने न सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स की प्रोफैशनल लाइफ को ही प्रभावित किया है, बल्कि उनके परसनल फैसलों पर भी इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। खबरें थी कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फज़ल इस साल अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन अब उनके फैंस के लिए उनकी शादी का इंतजार और बढ़ गया है, यानी दोनों की शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari
कोविड-19 के प्रभाव को देखते हुए ऋचा और अली ने शादी की डेट को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है। उन्होंने लोगों को सेफ एंड हेल्थी रहने की सलाह दी है और कहा किसी भी कीमत पर उनके मित्र, परिवार और फैंस प्रभावित नहीं होना चाहिए।

PunjabKesari
सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा और अली अब इस साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधेगे। हालांकि कपल की ओर से इस बात की ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है।

PunjabKesari

अपने रोमांस के बारे में बात करते हुए ऋचा ने एक इंटरव्यू में बताया था, “हमारा रिश्ता एक रचनात्मक पार्टनरशिप है। कोई भी हमे देखकर ये नही कहता कि ये मिसमैच है। ऐसे लोगों का का मिलना मुश्किल है, जो अपनी वेल्यूज, इंट्रेस्ट जैसे कविता, सॉन्ग्स और फिल्मों को दूसरों के साथ शेयर करते हैं।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News