Reception: फ्लोरल ड्रेस में अप्सरा सी लगी ऋचा तो दूल्हे मियां अली फजल भी दिखे हैंडसम, न्यूलीवेड कपल ने हाथों में हाथ थाम दिए पोज

10/5/2022 7:56:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में एक-दूजे के हुए। 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद फाइनली ऋचा चड्ढा अली फैजल की दुल्हनिया बनीं। कपल ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी रचाई। वहीं मंगलवार रात कपल ने मुंबई ग्रैंड रिसेप्शन रखा।

इस रिसेप्शन पार्टी में न्यूलीवेड कपल का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऋचा चड्ढा फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं।  ऋचा चड्ढा ने अपने रिसेप्शन पर हैवी पिंक कलर का डिजाइन आउटफिट पहना था, जिसमें वह किसी अप्सरा सी दिखीं।

ऋचा चड्ढा के इस यूनिक अंदाज में मॉडर्न ब्राइड वाली वाइव्स देती नजर आईं। इस ड्रेस में एब्रॉइडरी नहीं बल्कि पेंटिंग का काम नजर आ रहा है। वहीं इसे मल्टी कलर रूप में इंडियन टच दिया गया था।

कानों मैचिंग ईयरिंग्स, हाथों में चूड़ियां और मांग टीका लगाए ऋचा किसी राजकुमारी जैसी लग रही हैं। वहीं दुल्हे राजा अली फजल डैशिंग ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस स्टाइल सूट को मैचिंग पैंट के साथ कैरी किया।दोनों ने मीडिया के सामने हाथों में हाथ थाम पोज दिए। 

रिसेप्शन के मौके पर अली फजल ने पैपराजी को भी मिठाई बांटी। कपल की शादी लंबे समय से पेंडिग थी। फाइनली बॉलीवुड का ये जोड़ा भी शादी के बंधन में बंध गया।

 

Content Writer

Smita Sharma