Fukrey 3 में हुई अली फलज उर्फ जफर की एंट्री, फिल्म में गेस्ट अपीरियंस देते नजर आएंगे एक्टर

9/27/2023 3:06:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फैंस बेसब्री से  फुकरे 3 की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, जो बेहद लोकप्रिय फुकरे फ्रेंचाइजी की लेट्स किस्त है। हालांकि ज़फर उर्फ ​​अली की फ्रेंचाइजी की नई किस्त से गायब होने की खबर से प्रशंसक निराश हो गए, लेकिन यह पूरी तरह से एक बुरी खबर नहीं है। प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, अली फज़ल, जो पहले फुकरे 1 और 2 में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं, एक बार फिर कलाकारों की टोली का हिस्सा होंगे, इस बार फिल्म में एक महत्वपूर्ण हिस्से पर गेस्ट विशेष उपस्थिति के रूप में नज़र आएंगे। 


फुकरे 3, जो इस हफ्ते स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है, पहले से ही अपने दिलचस्प ट्रेलर और 38 मिलियन से अधिक बार देखे गए ट्रायल के साथ उत्साही एडवांस बुकिंग प्रतिक्रिया के कारण पर्याप्त चर्चा पैदा कर चुकी है। अली फज़ल की खुफिया अनुपस्थिति के कारण फिल्म की रिलीज़ को लेकर प्रत्याशा और बढ़ गई है, यह खबर प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशी लेकर आएगी। 


फुकरे 3 में अली फज़ल के किरदार और भूमिका को "खुफ़िया" रखने के निर्णय ने प्रशंसकों और फिल्म जगत के अंदरूनी सूत्रों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। फुकरे सिरीज़ में अली के पिछले योगदान के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इस लेट्स किस्त में उनकी ख़ुफ़िया उपस्थिति अब एक चर्चा का विषय बन गई है और रिलीज़ होने में केवल कुछ ही घंटे बचे हैं। उनके किरदार से जुड़ी गोपनीयता फिल्म की कहानी में एक अतिरिक्त परत जोड़ती है।

Content Editor

kahkasha