अली अब्बास जफर की फिल्म Jogi का इस दिन Netflix पर होगा प्रीमियर

9/15/2022 1:16:09 PM

नई दिल्ली। अली अब्बास जफर की गिनती हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशकों में होती है। दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज में रंगमंच करते करते अली मुंबई आए और यशराज फिल्म्स उनकी सिनेमा की पहली पाठशाला बनी। उनकी एक बेहद संवेदनशील फिल्म ‘जोगी’ नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते रिलीज होने जा रही है। उनकी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं। इस सिलसिले में अली अब्बास ने कुछ बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि जब हमने जोगी की कहानी लिखी तो सबसे पहले मैनें सोच लिया था कि इसके लिए दिलजीत ही बेस्ट होंगे। सिक्ख कोम्यूनिटी दिलजीत को बहुत प्यार करती है और मुझे ऐसे ही एक्टर चाहिए। इस कहानी का दिल बहुत खूबसूरत है और ये लोगों तक जरूर पहुंचनी चाहिए। 

 

साथ ही OTT पर बात करते हुए अली कहते हैं अगर कहानी अच्छी है, तो उसे देखेंगे ही लोग। चाहे वो OTT हो या फिर थिएटर। फिल्म के दौरान जो चैलेंजिज आए उस पर बात करते हुए अली कहते हैं कि दिलजीत मेरा आइना है इस फिल्म के लिए। मेरा काम करने का जो प्रोसेस है उसके हिसाब से डायरेक्टर और एक्टर को एक दूसरे को समझना सबसे जरूरी है। आप जब इस फिल्म को देखेंगे तो पता चलेगा हमारी बॉन्डिंग का रिजल्ट। 

 

साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करते हुए अली बताते है फिल्म में जितने भी एक्टर्स हैं चाहे वो दिलजीत दोसांझ हो या हितेन तेजवानी या फिर जीशान अय्यूब और या फिर अमायरा दस्तूर सभी बहुत मंझे हुए हैं। इसी वजह से मैनें उन्हें लिया हैय़ एक्टर्स ऐसे होने चाहिए कि फिल्म की कहानी से वो कनेक्ट हो सकें। फिल्म मेकिंग पर अली कहते है कि बहुत बार हमारे दिमाग में फिल्म को लेकर जो आइडिया होता है उसे पहले हमें सेट पर लेकर जाना होता है फिर वहां एक्टर्स को अपनी बात इस तरह समझानी होती है कि वो ये समझ जाएं हम उनसे चाहते क्या हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News