कैलिफोर्निया की सड़कों पर बाॅयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं 35 की हसीना, लिपलाॅक करते की तस्वीरें वायरल

12/24/2019 4:15:48 PM

लंदन: ब्राजीलियन मॉडल और टीवी पर्सनालिटी एलेक्जेंड्रा एम्ब्रोसियो अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। एलेक्जेंड्रा सऊदी अरब में डीएल बीस्ट फेस्ट म्यूजिक इवेंट में हिस्सा लेने जा रही हैं। लेकिन इससे पहले वह बाॅयफ्रेंड Oddi के साथ सोमवार को बेवर्ली हिल्स में घूमती दिखीं।

इस दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो 38 की माॅडल इस दौरान ऑफ व्हाइट स्वेटर और ब्लैक जींस में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं उनके बाॅयफ्रेंड ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग जींस और लैदर जैकेट में हैंडसम दिखे। एक तस्वीर में कपल लिपलाॅक करता दिख रहा है। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि एलेक्जेंड्रा एंब्रोसियो की उम्र 38 साल है। हालांकि उन्हें देखने के बाद शायद ही फैंस उनकी उम्र का यकीन ना कर पाएं। मात्र 12 साल की उम्र में एलेस्सान्द्रा ने मॉडलिंग में करियर बनाने की सोची और इसके लिए उन्होंने क्लास भी ज्वाइन की।

14 साल की उम्र में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। कई मैगजीन और ब्रांड्स के लिए फोटोशूट करवा चुकी एलेस्सान्द्रा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है।

एलेस्सान्द्रा एम्ब्रोसिया को इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करना बेहद पसंद है। वे हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके तकरीबन 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

 

Smita Sharma