मैरून लहंगे में अलाया ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, एक्ट्रेस की किलर अदाओं पर दिल हारे फैंस

11/12/2020 1:15:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला दिन-ब-दिन सोशल मीडिया सेनसेशन बनती जा रही हैं। बीते तीनों से लगातार अलाया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिन्हे देख फैंस काफी उतावले हो रहे है। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर धड्ड़ले से वायरल हो रही है और फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
 

PunjabKesari

 

अलाया ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'Feeling like my favourite emoji.' इन तस्वीरों में अलाया वाकई कहर लग रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस मैरून कलर के लहंगे में नजर आ रही है। रेड क्रॉप चोली और लहंगे को हसीना ने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है।

 

PunjabKesari

 

डीप नेक चोली में उनके क्लीवेज नजर आ रहे हैं, जो उनकी हॉटनेस को और भी बढ़ा रहे हैं। न्यूड मेकअप, रेड लिपस्टिक और चेहरे पर बिखरे बाल उनकी उनकी अदाओं को और दिलक्श बना रहे हैं। कम्पलीट लुक में अलाया किसी दिवा से कम नहीं लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। 

PunjabKesari


वर्क फ्रंट की बात करें तो अलाया फिल्म जवानी जानेमन में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस सैफ अली खान के साथ नजर आई थीं। ये भी बता दें कि अलाया मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News