अलाया एफ जल्द तीन दिलचस्प फिल्मों में आएंगी नज़र!

8/25/2021 6:57:58 PM

अलाया एफ जल्द तीन दिलचस्प फिल्मों में आएंगी नज़र!

सैफ अली खान और तब्बू के साथ अपनी पहली फिल्म, 'जवानी जानेमन' (2020) के साथ, अलाया एफ ने न केवल एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित की है, बल्कि सभी का दिल भी जीत लिया। कोई आश्चर्य नहीं, यह युवा सेंसेशन, जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सरहाया गया है, उनके पास वर्तमान में तीन दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं! 

जबकि अलाया वर्तमान में कार्तिक आर्यन के साथ एकता कपूर की 'फ्रेडी' की शूटिंग कर रही हैं, वह बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित 'यू टर्न' नामक एक और दिलचस्प फिल्म में भी दिखाई देंगी, जिसके बाद अनुराग बसु द्वारा निर्देशित एक फिल्म में नज़र आएंगी। हाथ में कई परियोजनाओं के साथ, अलाया पिछले कुछ महीनों से काफी व्यस्त हैं, अपनी काम प्रतिबद्धताओं का पालन कर रही है और चौबीसों घंटे शूटिंग कर रही हैं। 

एक सूत्र ने बताया, "चंडीगढ़ में लगभग 45 दिनों तक 'यू टर्न' का एक व्यापक शूट शेड्यूल पूरा करने के बाद, अलाया हाल ही में मुंबई वापस आई है और सीधे 'फ्रेडी' की शूटिंग शुरू कर दी है। इन दो परियोजनाओं के अलावा, युवा अभिनेत्री अनुराग बसु की अगली फिल्म पर भी काम कर रही है, जिसका जानकारी को गोपनीय रखा गया है।” 

“जबकि अलाया एक साथ इन सभी परियोजनाओं पर काम कर रही हैं, वह किसी तरह ब्रांड कैंपेन की शूटिंग के लिए भी अपने व्यस्त शेड्यूल को मैनेज कर रही है, जिसके लिए उन्होंने कमिटमेंट किया है। लेकिन एक प्रोफेशनल होने के नाते, अलाया अपनी प्रतिबद्धताओं पर टिके रहने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।",स्त्रोत ने आगे साझा किया। 

अलाया के पास कई दिलचस्प और रोमांचक परियोजनाओं के साथ, वह निश्चित रूप से व्यस्त शेड्यूल बिता रही हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Pankaj Pande


Recommended News

Related News