अलाया एफ के साथ देखिए कबीर बेदी की किताब ''स्टोरीज़ आई मस्ट टेल'' की सफलता का जश्न!

6/29/2021 11:21:03 AM

नई दिल्ली। कबीर बेदी की हाल ही में रिलीज हुई किताब, 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसे बहुत अच्छी समीक्षा मिली है और यह बेस्टसेलर बन गयी है। तीन महाद्वीपों में फैले अभिनेता के रूप में शानदार करियर बनाने वाले कबीर इस साल अपनी ऑटोबायोग्राफी के साथ एक लेखक बन गए हैं।

कबीर के दोस्त जैसे सलमान खान, (जिन्होंने कवर लॉन्च किया), और प्रियंका चोपड़ा जोनास ने लेखक के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किताब पर चर्चा करते हुए दिल से दिल की दिलचस्प बातचीत साझा की थी। और अब, अलाया एफ अपने दादाजी को सोशल मीडिया पर इंस्टा-लाइव के माध्यम से होस्ट करेंगी जहां वह अपने जीवन से यादें और कहानियां साझा करेंगे। 

एक स्रोत साझा करते हैं, "अलाया और कबीर सबसे मधुर संबंध साझा करते हैं। कबीर, अलाया के लिए एक बिंदास और गर्वित दादा हैं, वह उनकी आंखों का तारा है। अलाया अपने नाना, कबीर से बेहद प्यार करती है। वे एक साथ बहुत मस्ती करते हैं और एक-दूसरे की कंपनी में हमेशा हंसते रहते हैं। अलाया अपने दादाजी की किताब के प्रदर्शन और इसे मिली शानदार समीक्षाओं और प्रतिक्रिया को लेकर बेहद उत्साहित हैं।" 

बेहद पसंद की जा रही 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर'
'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' को वेस्टलैंड पब्लिशर्स (एक अमेज़ॅन कंपनी) द्वारा प्रकाशित किया गया है। यह किताबों की दुकानों या ऑनलाइन में आसानी से उपलब्ध है। इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और बेदी परिवार पूरी तरह से हर्षित है, कृतज्ञता से भरा हुआ है। 

अलाया मनाएंगी सफलता का जश्न
अलाया ने इस सफलता का जश्न कल 30 जून को शाम 6.30 बजे इंस्टा लाइव पर बेदी के साथ एक मजेदार चैट के जरिये मनाने का फैसला किया है। इस जोड़ी द्वारा अपने जीवन, यादों और किस्सों को साझा करते देखना दिलचस्प होगा। तो तैयार हो जाइए इस बातचीत के लिए जो एक ग्रैंड अफेयर का वादा करती है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News