Alanna Panday Wedding: ''अब सिंदूर भी व्हाइट लगाना'' न्यू ब्राइड को व्हाइट लहंगे में देख भड़के लोग, बनी ट्रोलर्स का निशाना

3/17/2023 4:19:34 PM

मुंबई। अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने बीते कल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्री के साथ शादी की। लेकिन शादी के तुरंत बाद ही ये न्यू ब्राइड ट्रोलर्स के निशाने पर आई गई हैं। दरअसल हाल ही में अलाना की शादी की कुछ फोटोज और वीडियो सामने आईं। जिसमें अलाना व्हाइट लहंगा पहने मंडप में बैठी नज़र आ रहीं हैं। 

दरअसल, अलाना पांडे की शादी का थीम ऑल व्हाइट रखा गया था। वहीं शादी के लिए कपल ने भी व्हाइट आउटफिट ही पहना था। अलाना इस दौरान पूरे व्हाइट लहंगे के साथ मैंचिग ज्वेलरी पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में कपल सात फेरे लेते हुए शादी की रस्में निभाता नज़र आ रहा है। लेकिन लगता है यूजर्स को अलाना का ये ब्राइडल लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने अलाना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अलाना की शादी के वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा कि, इनके मां-बाप को भी शाद इंडियन कल्चर नहीं पता..तभी व्हाइट ड्रेस कोड अलाउड कर दिया..व्हाइट तब पहना जाता है, जब कोई मर जाता है! ना की शादी के टाइम.. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ' जब पति मर जाएगा तब रेड कलर की साड़ी पहन लेना..।' इसके साथ ही एक ने तो अलाना को ये तक कह दिया कि, 'अब सिंदूर भी व्हाइट ही लगाना..।' एक यूजर ने लिखा, 'ये शादियों में बॉलीवुड वालों ने जो व्हाइट कलर पहनने का ट्रेंड शुरू किया है, वो एक दिन कल्चर को ले डूबेगा..।'

अलाना पांडे ने मुंबई में ही बॉयफ्रेंड आइवर मैक्री से शादी की है। शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News