हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे अलाना पांडे-इवोर मैकक्रे, व्हाइट लहंगे में दुल्हन बनीं खूबसूरत लगीं अनन्या की बहन

3/17/2023 11:15:30 AM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे 16 मार्च को अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शादी परिवार और दोस्तों के बीच पूरे रस्मों-रिवाजों के साथ संपन्न हुई। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कजिन अलाना और आइवर की शादी का वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

 

सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि अलाना पांडे ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए इवोर का हाथ थामा है। अपनी शादी में कपल ने व्हाइट आउटफिट पहने। व्हाइट लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी कैरी किए अलाना बेहद खूबसूरत ब्राइड लगीं। वहीं, उनके भी व्हाइट शेरवानी सूट में परफेक्ट ग्रूम लगे।

 

वहीं उनके कई रिश्तेदार भी व्हाइट अटायर में नजर आए। कपल ने हंसते-मुस्कुराते शादी की सारी रम्में निभाई। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

बता दें, अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे की शादी में चंकी पांडे की फैमिली के अलावा  इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ, मनीष मल्होत्रा, नंदिता महतानी, अलविरा अग्निहोत्री, महिमा चौधरी, एली अवराम और अनुषा दांडेकर जैसे तमाम सेलिब्रिटीज पहुंचे।

 

बताते चलें कि अलाना पांडे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और भाभी डिएन पांडे की बेटी हैं। अलाना पांडे भले ही फिल्मों में नजर नहीं आईं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Content Writer

suman prajapati