डेनिम शॉर्ट्स में बोल्ड नजर आईं नुसरत, नॉटेड टॉप में आलिया ने यूं बिखेरी दिलकश अदाएं

1/15/2020 3:32:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही आलिया फर्नीचरवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आए दिन आलिया को कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है, इस दौरान उनका बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिलता है। हाल ही में एक्ट्रेस को जुहू में स्पॉट किया गया। वहीं नुसरत भरुचा का भी इस दौरान स्टनिंग लुक देखने को मिला। तो चलिए डालते हैं एक नजर जुहू में स्पॉट हुईं हसीनाओं के लुक पर...


लुक की बात करें तो इस दौरान आलिया प्रिंटेड नॉटेड टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

ब्राउन कलर के हाई सैंडल के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स आलिया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 


दूसरी ओर एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। इस दौरान नुसरत बेबी प्रिंट स्वेटर और डेनिम शॉर्ट में कहर ढा रही हैं।

ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ओपन हेयर्स नुसरत के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। 


काम की बात करें, तो एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया बहुत जल्द सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सैफ, आलिया के अलावा तब्बू भी नजर आएंगी।

वहीं नुसरत इन दिनों फिल्म 'छलांग' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस राज कुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल सितंबर के महीने रिलीज होगी। 

 
 

Edited By

suman prajapati