गिरते बालों पर छलका अक्षय खन्ना का दर्द, बोले- ''बहुत कम उम्र में बाल झड़ने ...

6/12/2022 11:58:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के शर्मीले एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। उन्होंने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। वह कैमरे पर हमेशा हंसते-मुस्कुराते दिखते हैं, लेकिन वह अपनी लाइफ में कई परेशानियों से गुजरे, जिसकी अब उन्होंने परवाह करनी छोड़ दी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया। 

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में करण जौहर के चैट शो में अक्षय खन्ना से पूछा गया कि इंडस्ट्री में सबसे खराब हेयरस्टाइल किसका है तो एक्टर ने बताया कि किसी को पीठ दर्द की दिक्कत होती है। किसी को आंखों की परेशानी होती है तो  कुछ लोगों के कानों में परेशानी है। मैं सोचता हूं कि ये जीवन का एक हिस्सा है। कुछ लोगों को मैं बेवकूफ लगता हूं, पर असल में अब वो अपने बालों से परेशान नहीं हैं। उनके लिये ये एक छोटी सी बात हो गई है। 

PunjabKesari


अपने बाल्ड लुक पर अक्षय खन्ना ने बताया कि बेहद कम उम्र में उनके बाल झड़ने लगे गए थे। ये उनके लिये हाथों की उंगलियों को खोने जैसा था। ठीक वैसे ही जैसे एक स्पोर्ट्समैन के घुटने की सर्जरी के बाद एक-दो साल तक उसका करियर रुक जाता है।

 

काम की बात करें तो अक्षय खन्ना ने अपने करियर की शुरूआत हिमालय पुत्र फिल्म से की थी। इसके बाद वह दिल चाहता है समेत कई फिल्मों में नजर आए। अब फैंस को उनकी फिल्म दृश्यम 2 का इंतजार है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News