Airport look: पत्नी संग यूं दिखे अक्षय, बादशाह की बेगम का स्टाइलिश लुक देख थम गई सबकी निगाहें

4/10/2019 11:48:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन के स्टार्स को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी से काफी चहल-पहल बढ़ जाती है और इन स्टार्स के एयरपोर्ट लुक काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और किंग खान की पत्नी गौरी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग की पूरी कर ली है। इसी बीच वह पत्नी ट्विकंल खन्ना के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। 

तस्वीरों में देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ट्विकंल के साथ क्वालिटी टाइम बिताने वाले है। इस दौरान अक्षय कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और लोअर पहना था जिसमें वो काफी कूल दिख रहे थे।

वहीं, ट्विकंल डेनिम पैंट और व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू और व्हाइट चेक कोट पहने हुए काफी स्टाइलिश नजर आईं। एयरपोर्ट पर कपल काफी खुश नजर आया। अक्की को देखने के लिए वहां फैंस की भीड़ जमा हो गई।

ट्विकंल जहां पॉकेट में हाथ डालकर चलती दिखी वहीं, अक्षय अपने फैंस से इंटरेक्शन करते हुए भी नजर आए। 

वहीं, दूसरी तरफ किंग खान की पत्नी गौरी खान भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। गौरी की एयरपोर्ट पर मौजूदगी बेहद खास रही। इस दौरान उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक से सबको इंप्रेस किया।

इस दौरान वो व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में दिखीं। उन्होंने ब्लैक जैकेट और लॉन्ग शूज पहने थे जो उनकी लुक को परफैक्ट और कूल बना रहे थे।

गौरी ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Neha